उम्मीदों पर खरा ‘भगवंत मान सरकार, तुहाडे दुआर’ प्रोग्राम, लोगों ने मुख्यमंत्री का किया धन्यवाद

जनता की शिकायतों का मौके पर निपटारा करने के लिए शुरू किए विलक्षण प्रोग्राम ‘भगवंत मान सरकार, तुहाडे द्वार’ के लिए लोगों ने मुख्यमंत्री भगवंत मान का धन्यवाद किया. जालंधर शहर के न्यू मॉडल हाऊस के अक्षय शर्मा ने सीएम मान को अनुकंपा के आधार पर नौकरी केस की प्रक्रिया जल्दी पूरी करवाने के लिए संबंधित विभाग को आदेश जारी करने की अपील की.

अक्षय शर्मा ने बताया कि मुख्यमंत्री भगवंत मान ने उनकी बात को बहुत ध्यान से सुना और मामले का जल्द से जल्द समाधान करने का विश्वास दिलाया.

मुख्यमंत्री से स्कूल को अपग्रेड करने की अपील
इसी तरह गुरदासपुर जिले के नड़ावाली के निवासी ने मुख्यमंत्री के साथ मुलाकात करने के बाद बताया कि उसके गांव में प्राइमरी एवं मिडिल स्कूल है और उसके एनआरआई भाई ने दो करोड़ रुपए खर्च कर स्कूल को अपग्रेड किया है. उन्होंने मुख्यमंत्री से स्कूल को हाई स्कूल के तौर पर अपग्रेड करने की अपील की. सीएम मान ने जल्दी ही स्कूल को अपग्रेड करने का भरोसा दिया.

युवाओं को योग्यता के आधार पर मिलेगी नौकरी
फिल्लौर से हरीश आनंद ने बताया कि वह अपनी बेटी नीतिका आनंद के साथ इस प्रोग्राम में पहुंचे. उन्होंने सीएम मान के साथ मुलाकात करके आयुर्वेदिक डिग्री प्राप्त बेटी के लिए उपयुक्त रोजगार की अपील की. मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार प्रत्येक युवा को योग्यता और मेरिट के आधार पर नौकरी देने के लिए वचनबद्ध हैं.

एसएसपी को मामले की जांच करने के आदेश
होश्यारपुर जिले के गांव खटीगढ़ के पूर्व सरपंच सुरेश सिंह ने बताया कि उन्होंने ज़मीन से जुड़े पुलिस केस पर मुख्यमंत्री से इंसाफ की मांग की. सीएम मान ने तुरंत होश्यारपुर के एसएसपी को मामले की जांच करने के आदेश दिए. इसी तरह अमृतसर का एक शख्स ने भी सीएम मान से पुलिस विभाग से जुड़ी एक अपील ले कर पहुंचा, जिस पर उन्होंने उचित कार्यवाही करने का आश्वासन दिया

Related posts

Leave a Comment